Anil Kapoor's fitness secret revealed, daughter Sonam Kapoor reveals it

अनिल कपूर अभी हाल ही में फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर के पापा के रोल में नज़र आये थे. फिल्म एनिमल में अनिल कपूर बिना शर्ट के नज़र आये थे. जिसके बाद फिर से सोशल मीडिया पे लोग अनिल कपूर की फिटनेस के बारे में खूब चर्चा करने लगे. 67 साल के अनिल कपूर 25 से 30 साल के लड़कों को फिटनेस के बारे में टक्कर देते नज़र आते हैं. अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में अनिल कपूर की बड़ी बेटी सोनम कपूर ने अपनी पिता अनिल कपूर की फिटनेस का राज़ खोल दिया. जिसको सुनके हर कोई परेशान हो गया है.

मम्मी करती हैं पापा को कण्ट्रोल

यह तो सबको पता ही है इंडियन पत्नी कैसे अपने पतियों को कण्ट्रोल करती हैं. ठीक वैसे ही अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर अपने पति को कण्ट्रोल करती हैं. अनिल कपूर के डाइट का पूरा ध्यान रखती हैं सुनीता कपूर. और गलत खानपान से बेहद दूर रखती हैं अपनी पति अनिल कपूर को सुनीता कपूर. किसी पार्टी या बाहर के खाने पे भी पूरा कण्ट्रोल रखती हैं सुनीता कपूर. और आगे इंटरव्यू में सोनम कपूर ने बताया कि यह चीज़ नहीं करने से ही आज तक फिट है मेरे पापा अनिल कपूर.

किन-किन चीज़ों से दूर रहते हैं अनिल कपूर

सोनम कपूर ने आगे इंटरव्यू में बताया कि “पापा कभी शराब नहीं पीते और न ही स्मोक करते हैं. शायद सके चलते ही उनकी यह फिटनेस बरक़रार हैं.” वहीँ अपने चाचों के बारे में बात करते हुए सोनम कपूर ने बताया कि चाचू संजय कपूर फिटनेस को लेकर वो काफी सजग रहतें हैं. लेकिन वहीँ बोनी कपूर के बारे में बताया की वो कभी-कभी ड्रिंक कर लेतें हैं और खूब खाते हैं

यह भी पढ़ें:- दिवालिया होने के बाद किसने मदद की अमिताभ बच्चन की, जो फिर आज हो गए 3200 करोड़ के मालिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *