After creating a stir in the internet world, now Urfi Javed is going to be seen in this film.

उर्फी जावेद आज के समय में इनको कौन नहीं जानता. इन्टरनेट पे वायरल जिनता उर्फी जावेद होती रहती हैं. शायद इतना कोई ही इन्टरनेट वायरल होता होगा. लेकिन अब इन्टरनेट की दुनिया में धमाल करने के बाद सीधे फिल्म में नज़र आने वाली हैं उफ्री जावेद. उर्फी जावेद को यह मौका दिया है एकता कपूर ने. खबरों की माने तो उर्फी जावेद एकता कपूर की आने वाली फिल्म “लव सेक्स और धोखा 2” में नज़र आने वाली हैं.

इसलिए इन्टरनेट पे मशहूर हैं उर्फी

इन्टरनेट पे हर वक़्त छाई रहने वाली उर्फी जावेद. अपने आतरंगी कपड़ों की वजह से इन्टरनेट पे धमाल मचाती रहती हैं. उर्फी जावेद कभी बिजली तार पहने नज़र आती हैं या फिर कभी बोरी पहने हुए इन्टरनेट पे नज़र आती हैं. इसके चलते तो उर्फी जावेद इन्टरनेट पे खूब ट्रोल भी होती हैं. लेकिन ट्रोल होने के दुसरे ही दिन उर्फी जावेद फिर अगले अतरंगी अवतार में नज़र आ जाती हैं. शायद जैसे ट्रोल करने वालों से उर्फी को कोई फर्क ही नहीं पड़ता.

यह भी पढ़ें:- क्या नाम बदलने से एक्टर बने थे टाइगर श्रॉफ, और यह है इनका पुराना नाम

कैसी है उर्फी जावेद की आने वाली फिल्म लव सेक्स और धोखा 2

उर्फी जावेद की आने वाली फिल्म “लव सेक्स और धोखा 2” में इस जनरेशन की कुछ सचाई नज़र आने वाली हैं. जो लड़के और लड़की अपने मतलब के लिए किसी के साथ क्या-क्या कर सकते हैं वो इस फिल्म में दिखाया गया है. इससे पहले इस फिल्म का पहला पार्ट “लव सेक्स और धोखा” रिलीज़ हुई थी तो लोगों को खूब पसंद आई थी. अब देखना यह है कि इस फिल्म में उर्फी जावेद कितना लोगों को अपने तरफ आकर्षिक कर पाती हैं अपनी एक्टिंग से.

यह भी पढ़ें:- इस हीरो से मिलिए जिसको सच में पता है एक्टर कैसे बना जाता है इतनी परेशानियों के बाद

कब रिलीज़ होगी “लव सेक्स और धोखा 2”

लव सेक्स और धोखा 2 का पहला पार्ट 2010 में रिलीज़ हुआ था. फिल्म “लव सेक्स और धोखा” में मुख्य भूमिका में मौनी रॉय और कुणाल खेमू नज़र आये थे. जिसके 14 साल बाद इस फिल्म “लव सेक्स और धोखा 2” का दूसरा पार्ट रिलीज़ होने जा रहा हैं. लव सेक्स और धोखा 2 की निर्माता हैं एकता कपूर. लव सेक्स और धोखा 2 फिल्म 10 अप्रैल 2024 से सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *