मनीषा को भारी पड़ा नेपाल को समर्थन देना , लोगों ने लगायी क्लास

 


मनीषा को भारी पड़ा नेपाल को समर्थन देना , लोगों ने लगायी क्लास


भारत और नेपाल (India-Nepal) के बीच लिपुलेख और कालापानी को लेकर विवाद (Kalapani and Lipulekh Dispute) को लेकर नेपाली मूल की बॉलीवुड (Bollywood) एक्‍ट्रेस मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ने भी इस मामले पर अपनी राय रखते हुए ट्वीट किया. उन्होंंने नेपाल सरकार (Nepal Government) जारी उस ऑफिशियल नक्शे का समर्थन किया, जिसमें कालापानी और लिपुलेख जैसे दो विवादित क्षेत्रों को शामिल करने की जानकारी दी गई थी. इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगों का सैलाब उमड़ा पड़ा. मनीषा का यह ट्वीट उनके अधिकतर भारतीय फैंस को अच्छा नहीं लगा और उन्हें ट्रोल किया जाने लगा.

दरअसल, लिपुलेख और कालापानी को लेकर विवाद पर विदेश मंत्री के ट्वीट किया, जिस पर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस मनीषा कोइराला (Manisha Koirala)ने ट्वीट किया, उन्होंने कहा, हमारे छोटे से देश का गौरव रखने के लिए शुक्रिया. मैं सभी तीन महान देशों के बीच शांतिपूर्ण और सम्मानजनक बातचीत की उम्मीद करती हूं. सोशल मीडिया पर विवाद इसी ट्वीट के बाद शुरू हुआ. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा- पाकिस्तानियों के बाद अब नेपालियों ने भारत को नीचा दिखाकर बॉलीवुड को उसकी जगह दिखा दी है, हमारे राष्ट्र की अखंडता को लेकर भारतीय कलाकारों की ओर से कोई बयान आया? नहीं.





एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि मनीषा आपको शर्म नहीं है, आपको भारत छोड़ देना चाहिए. एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया और लिखा- मनीषा बेटा चाहे 'दिल से' सोचो या 'मन' से लेकिन अगर 'लज्जा' हैं तो 'खामौशी' दिखाओ और पॉलिटिक्स 'सौदागर' मत बनों. अपनी चाइना के साथ वाली 'एक छोटी सी लव स्टीरी' को 'गुप्त' रखो, नहीं तो बॉम्बे में रहकर जो कमाया है, वहां से 'कच्चे धांंगे' टूट जाएंगे.

यह भी पढ़े :- सलमान खान ने रमजान के महीने में दिया इतना दान 


Web Tittle:- Supporting Nepal outweighed Manisha, people imposed class


Filmy Bulletin पर आपको मिलेगी Hindi News और पढ़ने के लिए हमारे यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें.  सोर्स :- न्यूज़ 18

From around the web