नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपने परिवार के साथ पहुंचे मुफ्फज़रपुर, हुए क्‍वारंटाइन

 

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपने परिवार के साथ पहुंचे मुफ्फज़रपुर, हुए क्‍वारंटाइन


बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ( Nawazuddin Siddiqui) अपने परिवार के साथ मुंबई से अपने गाँव मुजफ्फरपुर, उत्तर प्रदेश गए. नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को अपने घर जाने के लिए गवर्मेंट में इज़ाजत दे दी थी. नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपने घर पहुंचते ही सेल्फ आइसोलेशन में हैं . नवाज़ुद्दीन 11 मई को अपने गाँव पहुँच गए थे जिसके बाद अधिकारियों ने उन्हें और उनके परिवार को 25 मई तक 14 दिनों तक सेल्फ आइसोलेशन में रहने का निर्देश दिया। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपने  मां, भाई और भाभी के साथ अपने गाँव पहुंचे.



नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी  ( Nawazuddin Siddiqui) के भाई शमास ने ट्वीट करके बताया कि परिवार ने यात्रा की क्योंकि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की बहन की हाल ही में कैंसर के कारण निधन हो गया हैं , और उनकी 71 वर्षीय मां बीमार हैं। नवाजुद्दीन ने सोशल मीडिया पर एक छोटा संदेश भी जारी किया। उन्होंने लिखा, "मेरी छोटी बहन के निधन के कारण , मेरी माँ, जो 71 वर्ष की है, उनको दो बार दिल का झटका आया हैं। जिसके कारण हमें यह यात्रा करनी पड़ी और हमने राज्य सरकार द्वारा दिए गए सभी दिशानिर्देशों का पालन किया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी  ( Nawazuddin Siddiqui) के पुरे परिवार की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं. नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म किक से लोगों का दिल जीत लिया. इस पहले नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड फिल्म में छोटे छोटे किरदार करते नज़र आये थे.

यह भी पढ़े :- मिलिंद सोमन ने शेयर की अपने मॉडल के दिनों के सबसे नगी फोटो 

Web Tittle:-  Nawazuddin Siddiqui arrived with his family in Muzaffarpur Uttar Pradesh, Quarantine

Filmy Bulletin पर आपको मिलेगी Hindi News और पढ़ने के लिए हमारे यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें.

From around the web