आज़मगढ़ (Azamgarh) में अखिलेश यादव के सीट छोड़ने के बाद फिर से उप चुनाव होना है. चुनाव के मैदान में बीजेपी से दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ, सपा से धर्मेन्द्र यादव और बसपा से शाह आलम उर्फ़ गुड्डू जमाली है. चुनाव है और बहस बाज़ी ना हो वो भी आज़मगढ़ के चुनाव में, तो चुनाव में मज़ा कैसे आएगा. सपा के स्टार प्रचारक है अबू असीम आज़मी. अबू असीम आज़मी ने अभी हाल ही में एक चुनावी सभा में दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ़ निरहुआ (Nirahua) को नाचने वाला बता दिया. दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ अपना प्रचार खुद ही कर रहें है. अबू असीम आज़मी का जवाब देते हुए भी निरहुआ ने शानदार जवाब दिया है.

निरहुआ ने निशाना तो लगाया दिया. और लगाया अबू असीम आज़मी की बहु आयशा तकिया आज़मी (Ayesha Takia Azmi) पे. एक इंटरव्यू के दैरान निरहुआ ने अबू असीम का जवाब देते हुआ कहा, अगर नाचने वालों से इतनी नफरत है तो बेटे की शादी नाचे वाली से क्यूँ की. आयशा तकिया जी भी एक कलाकार है. हम लोग उनकी बहुत इज्ज़त करते है बहुत सम्मान करते है. हम लोग उनके बहुत बड़े फैन है बल्कि पूरा उत्तर प्रदेश उनका फैन है. और अगर कलाकार आपको नचनिया लगता है तो आपने अपने बेटे की शादी क्यूँ की ? मुझको इसका जवाब दीजियेगा आप.

आपको बात दें कि आयशा तकिया आज़मी फिल्म वांटेड, टार्ज़न जैसे फिल्मों में नज़र आ चुकी है. लेकिन शादी के बाद आयशा तकिया आज़मी ने फ़िल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.