आखिर बेटे सलमान खान के नहीं फिल्म क्यूँ नहीं लिखते सलीम खान

सलीम खान आज के लोग सलीम खान को सलमान खान के पिता होने के वजह से जानते हैं. लेकिन जब सलमान खान को कोई नहीं जानता था पुरे फिल्म जगत में तब सलीम खान को एक बेहतरीन लेखक के रूप में जानते थे. दीवार, त्रिशूल और शोले जैसी कई हिट फ़िल्में लिखी. लेकिन अब सवाल यह भी आता हैं सामने की सलीम खान ने अपने बेटे सलमान खान के लिए हिट फ़िल्में क्यूँ नहीं लिखते ? आज के ही दिन यानी 24 नवम्बर 1935 को सलीम खान का जन्म हुआ था. सलीम खान ने अपने लेखन से बॉलीवुड को कई शानदार फ़िल्में दी हैं. मलाइका अरोड़ा ने शादी के लिए किया हां जल्दी ही बन सकती हैं अर्जुन कपूर की दुल्हन

आखिर बेटे सलमान खान के लिए क्यूँ नहीं लिखते फ़िल्में ?

एक इंटरव्यू में सलीम खान ने बताया कि वो एक मशहूर लेखक होने के बाद भी बेटे सलमान खान के लिए फ़िल्में क्यूँ नहीं लिखते हैं. सलीम खान ने बताया कि अगर मैं सलमान के लिए फ़िल्में लिखता हूँ तो अगर फिल्म हिट हुई तो सलमान की और अगर फ्लॉप हुई तो सलीम खान की हो जाएगी. इसलिए शायद मैंने कोई फिल्म सलमान के लिए नहीं लिखी. सलीम खान ने आगे बताया कि मैं जब किसी कहता कि मेरे पास एक शानदार स्क्रिप्ट हैं तो लोगों के दिल में सबसे पहले यह ख्याल आता था कि अगर आपके पास शानदार स्क्रिप्ट हैं तो अपने बेटे के साथ फिल्म क्यूँ नहीं बना ली.

यह भी पढ़ें:- लोग पूछ पूछ के सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का तलाक करा देंगे

अगर फिल्म अच्छी हुई तो सारा क्रेडिट सलमान को चला जायेगा ?

सलीम खान ने बताया कि फिल्म अगर हिट हो जाती है तो बेटे सलमान खान के सुपरस्टार होने कि वजह से सारा क्रेडिट उसको चला जायेगा. और अगर फिल्म फ्लॉप हो गयी तो सारा बवाल मेरे सर आ जायेगा. ऐसी नौबत ही ना आये इसलिए मैं सलमान के लिए फिल्म ही नहीं लिखता हुआ.

तुरंत बॉलीवुड अपडेट के लिए फिल्मी बुलेटिन को फॉलो करें गूगल न्यूज़ पे, फेसबुक पे, इन्स्टाग्राम पे, ट्विटर पे और यूट्यूब पे.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
गुडबाय की स्क्रीनिंग पे दिखे यह सेलिब्रिटीज एक-दूजे के हुए अली फज़ल और ऋचा चड्ढा अली फज़ल और ऋचा चड्ढा के रिसेप्शन में नज़र आये यह सेलिब्रिटीज अपनी नयी फोटोज से अवनीत कौर ने लगाई इन्टरनेट पे आग दुर्गा पूजा में नज़र आये यह सितारे