फिर बॉलीवुड के खिलाडी ने फिर दी फ्लॉप फिल्म, मुह के बल गिरी सेल्फी

अक्षय कुमार और इमरान हाश्मी की फिल्म सेल्फी सिनेमाघरों में तो वर्ल्ड रिकॉर्ड के साथ रिलीज़ हुई. लेकिन फिर भी फिल्म सेल्फी क्या गजब मुह के बल गिर गयी सिनेमाघरों के फर्शों पे. फिल्म सेल्फी कल यानी 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी. लेकिन फिल्म सेल्फी के चलते ही एक वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया गया है. वर्ल्ड रिकॉर्ड था 3 मिनट में अक्षय कुमार ने 184 सेल्फी लेकर वर्ल्ड रिकॉर्ड तो ब्रेक कर दिया. लेकिन उनकी फिल्म सेल्फी बॉक्स ऑफिस पे कोई रिकॉर्ड ब्रेक नहीं कर पायी. क्यूँ नहीं पठान फिल्म की तरह बॉक्स ऑफिस पे धूम मचा पायेगी सलमान खान की “”किसी का भाई किसी की जान””

फिल्म सेल्फी ने एक दिन में करीब 3 करोड़ रूपये की कमाई की. लेकिन रिपोर्ट की माने तो अक्षय कुमार फिल्म सेल्फी इसके आगे कोई कमाल नहीं पायेगी, वजह है फिल्म सेल्फी की कहानी लोगों को पसंद नहीं आई. और वैसे भी बॉलीवुड में आज कल बढ़िया कहानी वाली फिल्म कोई नज़र आ नहीं रहीं है. अब कोई अपने स्टारडम के चलते इतने दिनों तक बिना कहानी के चल पायेगा. वही हो रहा है बॉलीवुड स्टारों के साथ अब सब शाहरुख़ खान तो हो नहीं जायेगा. फिल्म में अक्षय कुमार एक सुपरस्टार के रोल में नज़र आयें हैं और वहीँ इमरान हाश्मी एक पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नज़र आयें हैं.

और फिल्म में इमरान हाशिमी अक्षय कुमार के बहुत बड़े फैन रहते हैं. लेकिन कुछ कारणों से दोनों के बीच खूब बवाल मचता है. सीधी सीधी बात करूँ तो समझ लीजिये शाहरुख़ खान की फिल्म फैन की कहानी वाली ही कहानी है बस बात खत्म. फिल्म सेल्फी के बारे में लोगों ने जो जो कहा मेरे ख्याल से अक्षय कुमार को तो सुनना ही नहीं चाहिए. क्यूंकि रिव्यु लोगों से हद से ज्यादा ख़राब मिला. अब कुछ लोग कह रहें लोग इमरान हाश्मी को कुछ क्यूँ नहीं कह रहे. इस बात का जवाब हमारे पास है.

जवाब ऐसे समझिये अगर फिल्म हिट होती तो इसका पूरा क्रेडिट अक्षय कुमार को दिया जाता. क्यूंकि अक्षय कुमार बॉलीवुड के बहुत बड़े स्टार है. इसलिए हिट हुई होती तो भी क्रेडिट अक्षय कुमार को ही मिलता लेकिन फिल्म फ्लॉप हुई तो इसका यह मतलब थोड़ी की सारा क्रेडिट इमरान हाशिमी को दे दिया जाये यह तो गलत हो जायेगा ना. इसलिए जो सुनाया जा रहा है अक्षय कुमार सुनाया जा रहा है. और यह कोई नयी बात नहीं है बॉलीवुड के खिलाडी के लिए. क्यूंकि आज कल जितनी भी फ़िल्में अक्षय कुमार की आई हैं सबकी सबकी फ्लॉप ही हैं. इसलिए शायद उनको असर नहीं पड़ना चाहिए.

यह भी पढ़ें:- न्यासा देवगन पे यह कहावत एकदम फिट बैठती है “अमीर बाप की बिगड़ी औलाद”

क्यूंकि अक्षय कुमार समुद्र में कोई ऐसी मछली की तलाश में हैं जो खाने वाली हो. एडवांस में फिल्म सेल्फी की सिर्फ 7500 टिकटें बिकी थी. अब देखना यह है कि अक्षय कुमार कब ज़बरदस्त वापसी कर पातें हैं. क्यूंकि जब से लॉकडाउन हुआ तबसे लोगों का टेस्ट बदल गया. और बॉलीवुड का सबसे बुरा दिन लॉकडाउन के बाद से ही आया है. लोगों ने बॉलीवुड की फिल्मों को नकारना शुरू कर दिया. लॉकडाउन के बाद से चाहे सलमान खान हो या आमिर खान सबके बुरे दिन ही चल रहें है. और बॉलीवुड को जिंदा रखने में बस अब शाहरुख़ खान का बचा है. जिनकी पठान फिल्म आने के बाद बॉलीवुड भी थोडा सा फूलने लगा है.

 फिल्मी बुलेटिन को फॉलो करें गूगल न्यूज़ पे, फेसबुक पे, इन्स्टाग्राम पे, ट्विटर पे और यूट्यूब पे.

Leave a Comment