फेमस टीवी शो भाभी जी घर पर हैं से नाम कमाने वाले दीपेश भान अब इस दुनिया में नहीं रहे. आज की सुबह शूट पे जाने से पहले ही उनका निधन हो गया. मलखान के निधन के बाद “भाभी जी घर पर हैं” के कास्ट को बहुत बड़ा झटका लगा है. दीपेश भान अभी 41 साल के थे.

रिपोर्ट की माने तो दीपेश सुबह को क्रिकेट खलते वक़्त अचानक गिर पड़े. जिसके बाद दीपेश को अस्पताल ले जाया गया. जहाँ डॉक्टरों ने दीपेश को मृतक घोषित कर दिया.

डॉक्टरों ने बताई दीपेश के मौत की वजह

दीपेश भान के निधन के बाद डॉक्टरों की टीम ने बताया कि दीपेश भान का निधन ब्रेन हैमरेज की वजह से हुआ है. डॉक्टरों ने बताया कि बिना कुछ खाए दीपेश भान बहुत देर से क्रिकेट खेल रहें थे जिसकी वजह से उनका ब्लड प्रेशर हाई हो गया होगा. और जिसके वजह से दीपेश भान का निधन हो गया.

मलखान की फैमिली

स्टोरी देखिये :- देखिये निया शर्मा का सेक्सी अंदाज़

दीपेश भान छोड़ गए अपने बीवी और बच्चे को

दीपेश भान ने 2019 में दिल्ली में शादी की थी. दीपेश भान का एक डेढ़ साल का बच्चा भी है. रिपोर्ट की माने तो दीपेश भान अपनी पढाई पूरी करने के बाद 2005 में मुंबई आ गए थे. जिसके बाद दीपेश भान ने कई टीवी शो और फिल्मों में काम किया. दीपेश भान सोशल मीडिया पे ज्यादा एक्टिव नहीं रहते थे लेकिन सोशल मीडिया पे भी दीपेश भान कॉमेडी करते हुए नज़र आते थे.

रोते हुए नज़र आये मलखान के दोस्त टिका

दीपेश भान के निधन के बाद कई टीवी सितारे और फिल्म स्टार दीपेश भान को सोशल मीडिया के जरिये श्रद्धांजलि दी. वहीँ शो ” भाभी जी घर पर हैं ” में दीपेश भान आका मलखान के दोस्त टिका आका विभव माथुर दीपेश भान के घर के बाहर रोते हुए नज़र आये. इस विडियो को देख आप भी भावुक हो जायेंगें.

यह भी पढ़ें:- इस महिला क्रिकेटर संग डेट पे नज़र आये अर्जुन तेंदुलकर

One thought on “भाभी जी घर पर हैं, के दीपेश भान आका मलखान का हुआ निधन, यह थी वजह”

Leave a Reply

Your email address will not be published.