विजय देवरकोंडा को तगड़ा झटका लगा है लाइगर फ्लॉप होने पर. विजय देवरकोंडा की 200 करोड़ के बजट में बनने वाली फिल्म का ड्रीम प्रोजेक्ट बंद कर दिया गया.

विजय देवरकोंडा और अनन्या पाण्डेय

अभी हाल ही में विजय देवरकोंडा और अनन्या पाण्डेय की फिल्म लाइगर सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई. और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई. जिसके बाद पुरी जगन्नाथ ने अपने अगले ड्रीम प्रोजेक्ट JAN GAN MAN को पूरी तरीके से बंद कर दिया है. बॉलीवुड के लिए 2022 शायद बहुत ही ख़राब गुजरने वाला है. खबर की माने तो लाइगर के बाद तुरंत पुरी जगन्नाथ फिल्म JAN GAN MAN की शूटिंग शुरू करने वाले थे. लेकिन लाइगर को बॉक्स ऑफिस पे मुह के बल गिरता देख शायद पुरी जगन्नाथ भी डर गए हैं. सीमा सजदेह ने नाम के पीछे से हटाया खान, तो बेटा निर्वान खान हो गया नाराज़

पुरी जगन्नाथ बॉलीवुड के दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब रहे

पुरी जगन्नाथ इससे पहले भी बॉलीवुड में जगह बनाने ने की कोशिश कर चुके है. लेकिन पुरी जगन्नाथ पहली बार कामयाब नहीं हुए. लेकिन लाइगर के साथ दूसरी बार बॉलीवुड में जगह बनाने के चक्कर में पुरी जगन्नाथ पूरी तरीके से फ्लॉप हो गए. लाइगर से पुरी जगन्नाथ बॉलीवुड में विजय के लिए और साउथ में अनन्या पाण्डेय के लिए जगह बनाने के चक्कर में पुरे तरीके से घाटे में चले गए. पुरी जगन्नाथ फिर से बॉलीवुड के दर्शकों को लुभाने में नाकाम दिखे.

विजय देवरकोंडा की आने वाली फिल्म

विजय देवरकोंडा की आने वाली फिल्म है ख़ुशी. फिल्म ख़ुशी दिसम्बर में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. JAN GAN MAN में विजय देवरकोंडा के साथ-साथ जान्हवी कपूर और पूजा हेगड़े नज़र आने वाली थी. फिल्म JAN GAN MAN का बजट पुरे 200 करोड़ रुपए का था. लाइगर के फ्लॉप होने के बाद निर्देशक पुरी जगन्नाथ ने फिल्म JAN GAN MAN का ड्रीम प्रोजेक्ट पूरी तरीके से बंद कर दिया है. फिल्म JAN GAN MAN देशभक्ति पे आधारित थी.

और पढ़ें:- एक फिल्म करने का इतना पैसा लेते है भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published.