लाइगर का परफॉरमेंस आपको तो पता ही होगा. नहीं पता तो हम बता देते है साफ़ साफ़ लफ्जों में. बॉक्स ऑफिस पे मुह के बल गिर गयी है लाइगर. जिसके चलते अब लाइगर के निर्देशक को मुंबई छोड़ के जाना पड़ रहा है.

लाइगर के चलते मुंबई छोड़ फिर हैदराबाद में शिफ्ट होंगे पुरी जगन्नाथ

फिल्म लाइगर में मुख्य किरदार में नज़र आये थे विजय देवेराकोंडा और अनन्या पाण्डेय. साथ ही फिल्म में माइक टाईसन भी नज़र आयें हैं. तो जाहिर-सी बात है फिल्म का बजट भी बड़ा ही होगा. बॉयकाट के चलते या कोई और वजह हो जिसकी वजह से बॉक्स ऑफिस पे पैर फिसलने की वजह से मुह के बल गिर गयी लाइगर. साफ़-साफ़ कहें तो फिल्म लाइगर को खूब नुकसान हुआ. जिसके चलते मेकर्स को नुकसान हुआ और जिसके चलते फिल्म के निर्देशक पुरी जगन्नाथ को मुंबई छोड़ना पड़ गया है. क्या सच में रणबीर और आलिया ने की है पाकिस्तान की मदद

फिल्म के नुकसान के चलते पुरी जगन्नाथ छोड़ रहें हैं मुंबई

फिल्म लाइगर के निर्देशक पुरी जगन्नाथ फिल्म के नुकसान के चलते मेकर्स को पैसा लौटाने की सोच रहें है. जिसके चलते उनको मुंबई वाला अपना फ्लैट छोड़कर हैदराबाद शिफ्ट होने जाना पड़ रहा है. रिपोर्ट की माने तो जिस फ्लैट में पुरी जगन्नाथ रहते थे. उस फ्लैट का किराया 10 लाख रुपए महिना था. फिल्म के ज़बरदस्त नुकसान के बाद पुरी जगन्नाथ अब मुंबई छोड़ सकते है.

रोक दिया अगली फिल्म जन गन मन का प्रोडक्शन

लाइगर के नुकसान के बाद पुरी जगन्नाथ अपनी अगली फिल्म जन गन मन की शूटिंग पुरे तरीके से रोक दी है. जन गन मन में विजय देवेराकोंडा, जान्हवी कपूर और पूजा हेगड़े नज़र आने वाले थे. पुरी जगन्नाथ ने अपने बुरे समय के चलते फिल्म जन गन मन की शूटिंग अनिश्चितकाल के लिए होल्ड पर डाल दी है. यह भी पढ़ें:-पपराज़ी पर भड़क उर्फी जावेद किसी ने किया था कपड़ों पर कमेंट

पहले भी बॉलीवुड में एंट्री करना चाहते थे पुरी जगन्नाथ

ऐसा यह पहली बार नहीं है कि जब साउथ से बॉलीवुड में एंट्री करना चाह रहे थे पुरी जगन्नाथ. दरअसल यह पुरी जगन्नाथ ने दूसरी बार कोशिश की है बॉलीवुड में एंट्री करने की. लेकिन इस बार भी पुरी जगन्नाथ बॉलीवुड में एंट्री नहीं कर पाए.

तुरंत बॉलीवुड अपडेट के लिए फिल्मी बुलेटिन को फॉलो करें गूगल न्यूज़ पे, फेसबुक पे, इन्स्टाग्राम पे, ट्विटर पे और यूट्यूब पे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.