पूनम पाण्डेय अभी हाल ही में कंगना रानौत के शो लॉकअप में नज़र आई थी. जिसके बाद से पूनम पाण्डेय कुछ ज्यादा ही एक्टिव नज़र आने लगी है.

पूनम पाण्डेय की नयी बिकिनी वाली फोटो देख लोगों से रणवीर सिंह की नग्न फोटो को सही करार दिया

अक्सर पूनम पाण्डेय अपने हॉट लुक में स्पॉट होती है. पूनम पाण्डेय अपने लुक के चक्कर में खूब ट्रोल होती है. पूनम पाण्डेय के ड्रेसिंग सेन्स पे अक्सर लोग सवाल उठाते रहते है. पिछली बार जब पूनम पाण्डेय स्पॉट हुई थी तो उनके कुछ प्राइवेट पार्ट साफ नज़र आ रहे थे जिसपे लोगों ने पूनम पाण्डेय को खूब ट्रोल किया था.

बिकिनी में पैपराजी को पोज़ देती नज़र आयीं पूनम पाण्डेय

आज पूनम पाण्डेय फिर स्पॉट हुई स्विमिंग पुल के पास पैपराजी को बिकिनी में पोज़ देती नज़र आई. फोटो और विडियो सोशल मीडिया पे आई और फिर वही हुआ जो पूनम पाण्डेय की हर फोटो और विडियो आने के बाद होता है. ट्रोलिंग, पूनम पाण्डेय को लोगों ने इस नए विडियो के चलते फिर से ज़बरदस्त ट्रोल कर दिया.

फिर से ट्रोल हुईं पूनम पाण्डेय

विडियो पे ट्रोलरों का खूब कमेंट आया. एक यूजर ने लिखा “क्या इनके पे कोई केस नहीं होगा. रणवीर सिंह ने तो इनका 1% भी नहीं किया है”. एक और यूजर ने लिखा “रणवीर सिंह के टक्कर में आ रही है पूनम पाण्डेय” और एक अन्य यूजर ने लिखा “यार ये तो पुष्पा को भी झुका देगी”.

रणवीर सिंह की नग्न फोटो पे बोलीं पूनम पाण्डेय

पूनम पाण्डेय ने रणवीर सिंह की नग्न फोटो पे बयान देते हुए कहा कि “रणवीर सिंह ने मेरे ही खेल में मुझे हरा दिया”. रणवीर सिंह को लेकर पूनम पाण्डेय ने सिर्फ इतना ही बयान दिया. हाल ही में रणवीर सिंह की नग्न फोटोशूट के चलते रणवीर सिंह पे केस दर्ज कराया गया है.

एडल्ट फोटोज और विडियो के चलते पूनम पाण्डेय को इन्स्टाग्राम ने किया ब्लाक

पूनम पाण्डेय अपने पिछले इन्स्टा अकाउंट से खूब अपनी एडल्ट फोटो और विडियो शेयर करती थी. जिसके चलते कुछ लोगों ने पूनम पाण्डेय के इन्स्टा अकाउंट की रिपोर्ट कर डाली. जिसके चलते इन्स्टा ने एक्शन लिया और पूनम पाण्डेय को इन्स्टा से हटा दिया. लेकिन फिर से पूनम पाण्डेय ने इन्स्टा पे नए अकाउंट से एंट्री की है.

यह भी पढ़े:- आमिर खान की जगह सलमान खान लिया गया गॉडफादर में चिरंजीवी ने खोला राज़

One thought on “पूनम पाण्डेय की नयी बिकिनी वाली फोटो देख लोगों से रणवीर सिंह की नग्न फोटो को सही करार दिया”

Leave a Reply

Your email address will not be published.