जिस फिल्म को बनाने के लिए अयान मुख़र्जी 10 साल तक मेहनत कर चुके है. उस फिल्म को ट्रोलर्स बॉयकाट करने में लग गए है. बॉयकाट करनी की वजह है आलिया भट्ट का एक बयान.

अब ब्रह्मास्त्र के पीछे पड़े ट्रोलर्स, Boycott Brahmastra हुआ ट्रेंड

अगर देखा जाये तो बॉलीवुड अपने सबसे बुरे समय से गुजर रहा है. वजह है लोगों का बॉलीवुड फिल्मों को बॉयकाट करना. ब्रह्मास्त्र जिसमे रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान, नागा अर्जुन, जूनियर एनटीआर और मौनी रॉय जैसे दिग्गज एक्टर फिल्म ब्रह्मास्त्र में नज़र आने वाले है. फिल्म को डायरेक्ट कर रहें है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के ख़ास अयान मुख़र्जी. सोशल मीडिया पे हाल ही बॉयकाट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड होने लगा ट्विटर पे 40 हज़ार से ज्यादा लोगों ने बॉयकाट ब्रह्मास्त्र पे चर्चा की. ब्रह्मास्त्र में भी नज़र आयेगें जूनियर एनटीआर

आलिया भट्ट के इस बयान से लोग है चिढ़े

हाल ही में आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा फिल्म आई थी. जिसको लेकर हर सेलेब्रिटी से सवाल कर रही थी मीडिया. फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट से रिपोर्टर ने पूछ लिया “आपकी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लोग बॉयकाट करने की बात कर रहें है आप इसपे कुछ कहना चाहती है. जिसपे आलिया भट्ट ने कहा “अगर आप मुझे पसंद नहीं करते हो तो मत देखो”. बस इतना ही कहना फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए भारी पड़ता दिखाई दे रहा है.

आमिर खान की PK के चलते फिल्म ब्रह्मास्त्र का हो रहा है बॉयकाट

एक वजह और सामने आई. आमिर खान की फिल्म PK में रणबीर कपूर भी नज़र आये थे. बस इस लिए लोग फिल्म ब्रह्मास्त्र का भी बॉयकाट कर रहें है. फिल्म PK में लोगों ने आमिर खान पे ये इल्जाम लगाया था. कि आमिर खान ने हिन्दू देवी-देवताओं का फिल्म में खूब मजाक बनाया है. इसलिए लोगों ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का भी बॉयकाट किया था. जिसका असर खूब दिखा. लेकिन फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बॉयकाट करने वाला ट्रेंड सिर्फ भारत में ही चला. क्यूँ फिल्म लाल सिंह चड्ढा ने विदेशों में ज़बर्दत कमाई की है.

9 सितम्बर फिल्म ब्रह्मास्त्र होगी रिलीज़

फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. RRR के डायरेक्टर SS राजामौली ने फिल्म ब्रह्मास्त्र की एक इवेंट के दौरान खूब तारीफ की थी. फिल्म ब्रह्मास्त्र पांच भाषा में रिलीज़ होने वाली है.

और पढ़ें:- उर्फी ने पारे की सारी हदें, इस बार बिना कपड़ों के नज़र आयीं

Leave a Reply

Your email address will not be published.