बर्थडे के ही दिन यूट्यूबर गौरव तनेजा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. यूट्यूबर गौरव तनेजा पे आरोप था कि धारा 144 यूट्यूबर गौरव तनेजा ने उल्लघन किया है. यूट्यूबर गौरव तनेजा ने अपने गिरफ्तार होने पर पूरी एक डिटेल विडियो बना डाली.

यूट्यूबर गौरव तनेजा को नोएडा ने गिरफ्तार कर लिया था. विडियो में बात करते हुए यूट्यूबर गौरव तनेजा ने बताया कि जब पुलिस मेरी फोटो ली रही थी. तब मैंने उनसे मना किया था किया फोटो लीक ना हो क्यूंकि कभी भी फोटो का गलत इस्तेमाल किया जा सकता है. इसलिए मेरी फोटो को किसके साथ शेयर न किया जाये. लेकिन ऐसा हुआ नहीं मेरी फोटो कुछ ही मिनटों बाद सोशल मीडिया पे वायरल होने लगी.

क्यूँ हुए थे गिरफ्तार यूट्यूबर गौरव तनेजा

यूट्यूबर गौरव तनेजा की पत्नी ऋतू राठी अपने पति यूट्यूबर गौरव तनेजा के बर्थडे के दिन उनको सरप्राइज देने चाहती थी. इसलिए यूट्यूबर गौरव तनेजा की पत्नी ने यूट्यूबर गौरव तनेजा के फैन्स को सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन पर आने की अपील कर दी थी.

जिसके बाद मेट्रो स्टेशन पे यूट्यूबर गौरव तनेजा के इतने फैन्स आ गए कि वहां पे भारी भीड़ जमा हो गयी. और किसने इस चीज़ की शिकयत कर दी. जिसके बाद पुलिस ने धारा 144 के चलते यूट्यूबर गौरव तनेजा को गिरफ्तार कर लिया.

कौन है यूट्यूबर गौरव तनेजा ?

यूट्यूबर गौरव तनेजा पेशे से पायलट थे. और साथ ही साथ यूट्यूबर गौरव तनेजा यूट्यूब पे फिटनेस रिलेटेड विडियो डालते थे. जिसके बाद यूट्यूबर गौरव तनेजा ने व्लाग करना भी शुरू कर दिया. जिसके बाद यूट्यूबर गौरव तनेजा को चाहने वालों की संख्या लाखों में बढ़ गयी.

एक टाइम ऐसा था जब यूट्यूबर गौरव तनेजा भारत के नंबर 1 व्लागर भी थे. यूट्यूबर गौरव तनेजा की पत्नी ऋतू राठी भी पेशे से पायलट ही हैं. साथ ही ऋतू राठी एक इन्फ्लुसर भी है. अभी हाल ही में यूट्यूबर गौरव तनेजा ने अपने पायलट पद से इस्तीफा दे दिया है.

यह भी पढ़ें:- उर्फी की नयी विडियो देख आप रणवीर सिंह की नग्न फोटो भूल जायेगें

One thought on “यूट्यूबर गौरव तनेजा बोले जो मैंने पुलिस को करने के लिए मना किया पुलिस ने वहीँ किया”

Leave a Reply

Your email address will not be published.